आईपीएल के 13वें सीजन में मनीष पांडे और विजय शंकर के नाबाद अर्धशतक की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से हराकर दिया। इस जीत के साथ ही हैदराबाद की टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। आपको बता दें कि इस मुकाबले में राजस्थान ने पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी की। हैदराबाद ने टॉस जीता और क्षेत्र के लिए निर्वाचित हुआ।


इस मुकाबले में मैच के असली हीरो मनीष पांडे रहे जिन्होंने चार चौके और आठ छक्के लगाकर 83 रन की पारी खेली। वहीं पांड्ये का बेहतरीन तरीके से साथ देते हुए विजय शंकर ने 21 गेंदों पर 51 रन बनाए। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 150 रनों की साझेदारी की। वहीं अगर हम आज के इस मैच में राजस्थान के गेंदबाजों की बात करे तो आज राजस्थान के गेंदबाज केवल दो ही विकेट गिरा पाए। ये दोनों ही विकेट जोफ्रा आर्चर ने लिए।


आज जोफ्रा आर्चर का शिकार हैदराबाद को दो ओपनर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और डेविड वार्नर हुए। जोफ्रा ने आज अपने 4 ओवर के स्पेल में केवल 21 रन दिए। हैदराबाद की आज शुरूआत अच्छी नही रही और इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे डेविड वार्नर का विकेट मैच शुरु होने के कुछ ही मिनटों बाद गिर गया। वार्नर ने 4 रन बनाए। वहीं आज जॉनी बेयरस्टो भी क्रीज पर ज्यादा देर नही टिक पाए औरर केवल 10 रन बनाकर जोफ्रा आर्चर का शिकार हो गए। हैदराबाद के इस जीत के साथ ही अब प्लेऑफ में पहुचने की उम्मीदें भी बनी हुई है।

Related News