स्पोर्ट्स डेस्क। जिंबाब्वे क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच में 3 ODI मुकाबलों की सीरीज खेली जा रही है, जिसका पहला मुकाबला जिंबाब्वे क्रिकेट टीम बुरी तरह हार चुकी है। बुधवार को ऑस्ट्रेलिया और जिंबाब्वे के बीच दूसरा मुकाबला खेला जाएगा, जिसे जिंबाब्वे क्रिकेट टीम जीतना चाहेगी। हम आपको जिंबाब्वे क्रिकेट टीम के उन खिलाडियो के बारे में बताने जा रहे हैं ,जो पहली हार का बदला लेने के लिए मैदान में उतरेंगे।

वेस्ले मधेवीरे
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एकदिवसीय मुकाबले में जिंबाब्वे क्रिकेट टीम की ओर से वेस्ले मधेवीरे ने 91 गेंदों पर 72 रन बनाएं थे, हालांकि टीम को मुकाबला नहीं जीता पाए थे। दूसरे ओडीआई में वह अपनी बल्लेबाजी में सुधार करते हुए जिंबाब्वे के लिए मैच विनर बन सकते हैं।

तड़िवनाशे मारूमानी
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एकदिवसीय मुकाबले में तड़िवनाशे मारूमानी ने 61 गेंदों पर 45 रन की यादगार पारी खेली थी। दूसरे एकदिवसीय मुकाबले में वह जिंबाब्वे के लिए यादगार पारी खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।

रायन बर्ल
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एकदिवसीय मुकाबले में रायन बर्ल ने घातक गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट लिए थे। दूसरे मुकाबले में भी वह घातक गेंदबाजी करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

Related News