स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन को शुरू होेने में महज कुछ ही दिनों का समय रह गया है। तो वहीं इस आईपीएल में भारत के ​तीन स्टार खिलाडियों के पास आईपीएल में 200 छक्के लगाने का मौका है। लेकिन आइए जानते है कि इन खिलाडियों में से पहले कौन लगा सकता है...

आपको बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने आईपीएल में अब तक 186 छक्के लगा चुके है। वह आईपीएल में छक्के लगाने के मामले में तीसरे नंबर पर है। तो वहीं चेन्नई के ही खिलाडी सुरेश रैना ने अबतक 185 छक्के लगा चुके है। वे इस मामले में चौथे नंबर पर है।

तो वहीं मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने 184 छक्के लगाए है। वह इस सूची में पांचवे नंबर है। ऐसे में टीम इंडिया के इन तीनों खिलाडियों के पास आईपीएल में 200 छक्के लगाने का मौका है।

यदि बात की जाए तो इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने की तो वह क्रिस गेल का नाम है। गेल अब तक 292 छक्के लगा चुके है। तो वहीं इस सूची में दूसरे नंबर साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स का नाम आता है। डिविलियर्स ने अबतक 186 छक्के लगा चुके है।

आईपीएल 12 की शुरूआत 23 मार्च से होगी। इस सीजन का पहला मैच चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा।

Related News