स्पोटर्स डेस्क। आईपीएल के 12वें सीजन को शुरू होने में महज कुछ ही दिनों का समय रह गया है। इस सीजन का पहला मैच 23 मार्च को खेला जाएगा। यह मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। इस बार भी आपीएल के प्रबल दावेदार आरसीबी हो सकती है। क्योंकि आरसीबी की कप्तानी विराट कोहली कर रहे है।

आपको बता दें कि अब तक आरसीबी एक भी बार अपने नाम खिताब को नहीं कर पाई है। लेकिन इस बार आरसीबी आईपीएल के खिताब को अपने नाम करने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसलिए आरसीबी ने अपनी टीम में एक विस्फोटक खिलाडी को शामिल किया है।

जी हां हम बात कर रहे है विंडीज के खिलाडी शिमरॉन हेटमायर की। हेटमायर ने अबतक अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है। इसलिए शिमरॉन हेटमायर 4.2 करोड़ रुपये में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने खरीदा।

वैसे भी हेटमायर इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे है। भारत के खिलाफ सीरीज में हेटमायर ने काफी प्रभावित किया था। तो वहीं हेटमायर ने शानदार और तेज तूफानी भी पारी खेली। यदि हेटमायर का बल्ला चलता है। तो आरसीबी इस खिताब को जीत सकती है। क्योंकि आरसीबी के पास विराट कोहली और​ डिविलियर्स जैसे भी शानदार खिलाडी है।

Related News