रोहित शर्मा टीम इंडिया के एक शानदार बल्लेबाज हैं और वे अपनी बेहतरीन बैटिंग के लिए जाने जाते हैं। रोहित शर्मा मुंबई के लिए खेलते हैं और इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस की कप्तानी भी उन्ही के हाथों में हैं।

लेकिन आज हम उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं जब रोहित शर्मा पहली मुलाकात में एक मॉडल को किस कर बैठे हैं। हम बात कर रहे हैं सोफिया हयात की।

IPL: इन 5 टीमों के पास हैं सबसे शानदार विकेट कीपर, जिनसे हो सकती है जीत पक्की

इस बात का खुलासा खुद सोफिया ने किया था। उन्होंने कहा रोहित से लंदन के एक क्लब में पहली मुलाकात हुई। जहाँ सोफिया फिल्म की रैपअप पार्टी सेलिब्रेट करने गई थी। तब एक दोस्त ने सोफिया की मुलाकात रोहित से करवाई थी। रोहित शर्मा क्रिकेट में थे लेकिन सोफिया क्रिकेट नहीं देखती थी इसलिए वो उन्हें पहचान नहीं पाई।

सोफिया ने आगे बताया कि हम बातें करते वक्त एक कोने में चले गए और अचानक रोहित ने मुझे किस कर लिया। इसके बाद हमने साथ में डांस किया।

सोफिया ने कहा कि इसके चार दिन बाद रोहित उनके घर रहने आ गए थे। उन दोनों ने एक दूसरे से मिलना और समय बिताना भी शुरू कर दिया था। वे जब भी भारत आती थी तो रोहित के घर या होटल में उनसे मुलाकात करती थी।

इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक है भुवनेश्वर कुमार, जानकर हैरान रह जाएंगे

लेकिन बाद में रोहित और सोफिया के रिलेशन की खबर मीडिया को हो गई और उसके बाद उन्होंने मिलना कम कर दिया। सोफिया ने बताया कि रोहित और उनका ब्रेकअप तब हुआ जब उन्होंनेमीडिया से कहा कि मैं उनकी सिर्फ फैन हूं। इससे मुझे गहरा धक्का लगा और मैंने उनसे ब्रेकअप कर लिया।

Related News