इन दिनों पुरे देश में वर्ल्ड कप का रंग देखने को मिल रहा है। आईसीसी क्रिकेट विश्‍व कप 2019 का पहला मैच इंग्‍लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला गया। इसके बाद टीम वेस्‍टइंडीज और पाकिस्‍तान आपस में भिड़े। उसके बाद बात करें भारतीय क्रिकेट टीम की तो विश्व कप 2019 के अपना पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 5 जून को साउथैम्पटन में खेली। क्रिकेट पंडित भारतीय टीम को विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार मान रहे हैं, इस बात से बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान भी इत्तेफाक रखते हैं। सलमान ने विश्व कप में अपनी राय देते हुए टीम इंडिया के X फैक्टर खिलाड़ी को लेकर भी बात की।

सलमान ने एक टीवी इंटरव्यू में धोनी की तारीफ करते हुए कहा, 'मुझे लगता है, कि इस विश्व कप में धोनी टीम इंडिया के लिए X फैक्टर साबित होने वाले हैं। धोनी बिल्कुल केंद्रित रहता , और हर परिस्थिति से भलि-भांति परिचित रहता है।'

आपको बता दें कि सलमान और उनके पिता सलीम हमेशा से ही भारतीय टीम को समर्थन करते रहे हैं और दोनों ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के बड़े फैन हैं। क्रिकेट पंडितों का मानना है कि ये धोनी का आखिरी विश्व कप हो सकता है, ऐसे में धोनी एक बार फिर विश्व कप जीत कर एक और ट्रॉफी अपने खाते में जोड़ना चाहेंगे।

Related News