भारत में कोरोना वायरस की तीसरी लहर ने कहर बरपा रखा है। उन्होंने एक ऐसा काम किया है जो उन्हें सीएसके के इस खिलाड़ी को सलाम करना चाहता है जब हर दिन लाखों लोग संक्रमित होते हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी के प्रशंसक खुश
चुपचाप लोगों की मदद कर रहा था
ट्वीट करने के लिए धन्यवाद सोनू सूद
कोरोना महामारी में जहां सेलेब्स मदद के लिए आगे आए हैं, वहीं एक खिलाड़ी ऐसा भी है जो चुपचाप सुर्खियों में आए बिना मदद करता रहा है।


सबसे बड़ी मदद बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने की। पिछले साल उन्होंने लोगों को घर पहुंचाया और कुछ लोगों की सर्जरी के लिए भुगतान किया। सोनू ने इस साल दवा, ऑक्सीजन, आईसीयू और रेमेडिविर जैसी चीजों से लोगों की मदद की है. उन्होंने खुलासा किया कि चेन्नई सुपर किंग्स का एक खिलाड़ी लगातार उनकी मदद कर रहा था और सोनू ने भी इस कदम के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

करण शर्मा कर रहे हैं सोनू की मदद
सोनू ने कहा कि चेन्नई के करण शर्मा ने कोरोना के खिलाफ उनकी लड़ाई में उनकी मदद की है। एक बार फिर उस देश के युवाओं को प्रेरणा देने वाले सोनू सूद फाउंडेशन में आपके समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। सच में आप जैसे लोग इस दुनिया को एक खूबसूरत जगह बनाते हैं।


सोनू ने भी की खिलाड़ियों की मदद
इससे पहले सोनू सूद ने भी ट्विटर के जरिए कुछ क्रिकेटरों की मदद की थी। भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह की मदद की गई और उनके अनुरोध पर एक उपचारात्मक इंजेक्शन दिया गया। सुरेश रैना ने भी सोनू से सोशल मीडिया पर अपने एक रिश्तेदार के लिए अनुरोध किया और सोनू ने जवाब दिया।

Related News