किम जोंग एक ऐसा शासक है जो अपनी और अपने परिवार की लाइफ को काफी सीक्रेट रखना चाहता है। उसने अपनी सही उम्र तक का खुलासा आज तक नहीं किया है। किम जोंग की पत्नी री सोल-जू की लाइफ भी कुछ ऐसी ही है। उनकी शादी तक के बारे में लोगों को नहीं पता था। खबरों के अनुसार उनकी शादी 2009 में हुई थी।

2012 में इस महिला की पहचान उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन की पत्नी के रूप में की गई थी। दक्षिण कोरियाई खुफिया रिपोर्टों के अनुसार, री अब 30 साल की हैं और तीन बच्चों की मां है। हर्मिट किंगडम की गुप्त सरकार ने, हालांकि उस जानकारी की पुष्टि नहीं की है।

री सार्वजनिक रूप से दिखाई नहीं देती हैं। वह आमतौर तभी देखी जाती हैं जब किम मिसाइल परीक्षण शुरू करता है, और री हमेशा मुस्कुराते हुए, पेस्टल कलर ड्रेस में नजर आती है।

जब री सोल जू की शादी किम जोंग उन से हुई तो उस पर जल्द ही बच्चे करने का दवाब डाला गया। दक्षिण कोरियाई मीडिया ने अनुमान लगाया है कि हो सकता है कि री को इस उम्मीद में तीसरा बच्चा हुआ हो कि वह एक लड़का होगा जिसे किम अपनी विरासत दे सके।

यह माना जाता है कि री और किम के अब तीन बच्चे हैं, हालांकि सबसे विस्तृत जानकारी एनबीए के पूर्व स्टार डेनिस रोडमैन ने दी है, जो किम के साथ अपनी विवादास्पद दोस्ती और उत्तर कोरिया की लगातार यात्राओं के लिए जाने जाते हैं। रोडमैन ने कहा कि वह 2013 में दंपति के दूसरे बच्चे से मिला था, जो जू-ए नामक एक बच्ची थी।

Related News