देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के गृह मंत्री अमित शाह पर 2009 में एक युवती की अवैध तरीके से निगरानी के लिए सत्ता और पुलिस मशीनरी का दुरुपयोग करने का आरोप लगा था। 2013 में गुजरात में वेबसाइट्स कोबरापोस्ट और गूगल डॉट कॉम के जरिए स्नूपगेट जासूसी का मामला बाहर आया। इन वेबसाइट पर ऑडियो टेप जारी किए जिसमें अमित शाह 2009 में मोदी के कहने पर पुलिस द्वारा एक युवती की गैर-कानूनी जासूसी की जा रही है।

इस राजकुमारी को दिल दे बैठे थे अटल बिहारी वाजपेयी, लेकिन विवाह से क्यों किया था इंकार

मोदी कैंप द्वारा बताया गया कि कहानी यह थी कि मोदी के करीबी दोस्त माधुरी (बदला हुआ नाम) की पिता ने उन्हें पुलिस सुरक्षा देने के लिए कहा था। माधुरी और उसके परिवार को धमकी दी जा रही थी और जांच आयोग से माधुरी ने अपील की उसे जासूसी से किस तरह की शिकायत नहीं है। उसने कहा कि मेरे पिता ने तब हमारी जान को खतरा होने की वजह से सरकार से सुरक्षा देने की मांग की थी। जिसके सुरक्षा उपायों से मैं संतुष्ट हूं और उन्होंने साफ कहा कि 2009 में जो भी हुआ वह हमारे भले के लिए था।

इस राष्ट्रपति ने 35 हजार महिलाओं के साथ बनाएं है संबंध, तस्वीर देख हैरान रह जायेंगे आप

2013 में ही है मामला खत्म हो गया और मोदी की छवि खराब होने से बच गई थी क्योंकि यह मामला उस समय चुनाव के चलते और गंभीर हो गया था। लेकिन अब मोदी और अमित शाह दोनों ही इस पूरे मामले में सब साफ़ हो गया है और मोदी जी पाक साफ़ निकले हैं।

Related News