अभी पूरा देश कोरोना से परेशान है , कोरोना की वजह से दिन पर दिन देश की स्थिति बहुत ही गंभीर हो रही है, लेकिन आज हम आपो देश की सरकार यानि मोदी जी के बारे में बताएंगे आज हम आपको भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 1 दिन के खाने की कीमत के बारे में बताएंगे| बहुत से लोगों के मन में यह सवाल होता है कि इतना बड़ा प्रधानमंत्री है तो इसकी 1 दिन के खाने का खर्च क्या होगा तो चलिए आपको बताते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के 1 दिन के खाने का खर्च क्या है ।

हर दिन प्रधानमंत्री मोदी सुबह 7:00 बजे तैयार हो जाते हैं और उन्हें नाश्ता करने में 20 मिनट का समय लगता है और वह नाश्ते में कुछ हल्का खाना पसंद करते हैं जैसे कि थेपला , ढोकला या फिर पोहा जिसकी कीमत ₹50 से ₹60 होती है। वैसे तो अभी पुरे दश में लॉकडाउन चल रहा है, देश की स्थिति बहुत बदल गई है लेकिन प्रधानमंत्री मोदी जी का डाइट प्लान हर दिन का यही होता है।

दोपहर में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ हल्का ही खाना पसंद करते हैं जैसे कि पोहा और उसकी कीमत भी ₹50 के करीब ही होती है। रात के खाने में प्रधानमंत्री मोदी कुछ हलके व्यंजन का सेवन करते हैं जैसे की रोटी , दाल , दही जिसकी कीमत लगभग 100 से ₹200 के बीच होती है ।

Related News