मेरठ : कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार 18 दिसंबर को जगदीशपुर से अमेठी के हरिमऊ गांव तक छह किलोमीटर की पदयात्रा निकालने वाली हैं. कांग्रेस की जिला इकाई के प्रवक्ता अरविंद चतुर्वेदी ने आज यह बात कही. उन्होंने कहा कि राहुल और प्रियंका 18 दिसंबर की सुबह लखनऊ के अमौसी हवाईअड्डे पर पहुंचने के बाद सड़क मार्ग से अमेठी जाएंगे.

वहां पहुंचने के बाद राहुल और प्रियंका गांधी आरक्षित विधानसभा सीट जगदीशपुर के रामलीला मैदान से लेकर हरिमऊ गांव तक मोदी सरकार की नीतियों के विरोध में छह किलोमीटर की दूरी तय करेंगे. इसके अलावा उन्होंने यह भी जानकारी दी है कि 'राहुल और प्रियंका का अमेठी दौरा एक दिन का है। वह हरिमऊ में एक सभा को भी संबोधित करेंगे, जो कि मार्ग-यात्रा का समापन बिंदु है। कांग्रेस ने राहुल और प्रियंका के रास्ते को सफल बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। दरअसल, काफी समय से अमेठी आ रहे राहुल के स्वागत में कांग्रेस कार्यकर्ता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.



वहीं राहुल और प्रियंका के स्वागत के लिए रिसेप्शन गेट बनाए गए हैं. इस बारे में बात करते हुए उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य नरेंद्र मिश्रा ने कहा, 'राहुल और प्रियंका का अमेठी से पारिवारिक रिश्ता है। वे हमेशा अमेठी और उसके लोगों के लिए सोचते और काम करते हैं। कोरोना काल में वह उनकी मदद करने में सबसे आगे थे।' परिवार।''

Related News