महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बुधवार को यहां राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। अब वो सीएम की शपथ लेने से कुछ घंटों ही दूर हैं।

शिवसेना कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिल कर सरकार का गठन करने वाली है। इस सियासी जंग में बीजेपी के देवेंद्र फडणवीस तो कामयाब नहीं हो पाए लेकिन उद्धव ठाकरे कामयाबी की सीढ़ी से बस एक कदम ही पीछे हैं। उनकी कामयाबी के पीछे एक महिला का हाथ भी है। ये महिला कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी रश्मि है।

रश्मि कई बार उद्धव ठाकरे के साथ नजर आई है। कई अहम फैसले लेने से पहले उनकी पत्नी उनके साथ देखी जाती है इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि वे उनके लिए एक लकी चार्म है।

अजित पवार से पहले BJP की गंगा में डुबकी लगा कर बेदाग हो चुके हैं ये बड़े दागी

वे बुधवार को राजभवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करने पहुंचे उस दौरान उनकी पत्नी भी उनके साथ थी। इतना ही नहीं वे गुरुवार को पत्नी रश्मि के साथ सीएम के रूप में शपथ लेंगे।

ये हैं कुछ घंटों के लिए सीएम की कुर्सी पर बैठने वाले देश के 5 नेता'

एक समाचार पत्र में छपे लेख के अनुसार महाराष्ट्र विधानसभा के चुनाव परिणाम आने के बाद उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ने ही उनसे ढाई साल के लिए सीएम पद की मांग करने के लिए कहा था क्योकिं वे जानती थी कि अब महाराष्ट्र में बीजेपी की स्तिथि इतनी मजबूत नहीं है।

Related News