उत्तर प्रदेश में महिलाओं और दलितों के खिलाफ बढ़ते अपराध को लेकर बसपा प्रमुख मायावती ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि भाजपा सरकार में सभी तरह के अपराध तेजी से बढ़ रहे हैं और सरकार का अपराध पर कोई नियंत्रण नहीं है। इस ट्वीट में मायावती ने भाजपा और कांग्रेस दोनों पर निशाना साधा है। मायावती ने आज सुबह दो ट्वीट किए।

पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि अपराध नियंत्रण की स्थिति बहुत खराब है क्योंकि यूपी सरकार में सभी तरह के अपराध चरम पर हैं, खासकर दलितों और महिलाओं के उत्पीड़न और असुरक्षा के दर्दनाक दिन। और शर्मनाक घटनाओं से हर जगह चिंता की लहर है। ऐसे गंभीर मामलों में भी, सरकार की असंवेदनशीलता और लापरवाही बहुत दुखद है।

यह पहली बार नहीं है जब मायावती ने सीधे तौर पर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है, लेकिन इस बार उन्होंने भाजपा को कांग्रेस की तरह गले लगाया है। सरकारों में। अपने दूसरे ट्वीट में, उन्होंने लिखा कि हाथरस, यूपी में दलितों पर अत्याचार और उनके पिता की हत्या और गुजरात में एक दलित आरटीआई कार्यकर्ता की निर्मम हत्या से साबित होता है ।

कांग्रेस पार्टी की तरह, दलितों, शोषितों और महिलाओं की जान और माल आदि भाजपा सरकार में सम्मान की रक्षा बिल्कुल नहीं की जाती है। सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए। अगले साल यूपी में विधानसभा चुनाव हैं, इसलिए पिछले कुछ समय से बसपा प्रमुख लगातार योगी सरकार पर हमला कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा था।

Related News