टॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ शीर्ष निर्देशक कोराताला शिव, जिनका नाम केवल मान्यता के लिए उपयुक्त है। लेकिन उन्होंने केवल चार फिल्मों का निर्देशन किया। ये सभी चार फिल्में सुपर हिट हैं और कोराताला शिवा को इन फिल्मों के साथ शीर्ष श्रेणी मिली है। कोराटाला शिव बड़ी चतुराई से सामाजिक संदेश वाणिज्यिक तत्वों के साथ जोड़ते हैं।

मेरे बाद, भरत, कोराटाला शिव के करियर में एक अंतर है। उन्होंने चिरंजीवी आचार्य में अभिनय करने के लिए एक साल से अधिक समय तक इंतजार किया और कोरोना वायरस महामारी की शूटिंग को रोकना पड़ा। आचार्य अप्रैल में रिलीज़ होगी। चिरंजीवी को फिल्म में एक पूर्व नक्सली कहा जाता है। यह तस्वीर का एक हिस्सा है और पृष्ठभूमि के रूप में उपयोग किया जाता है। हालांकि, नवीनतम अटकलें यह है कि कोराटाला शिव के साथियों ने पटकथा लिखी है। उन्होंने आचार्य और अल्लू अर्जुन की फिल्मों के पूरा होने के बाद इस परियोजना को अपनाया।

लेकिन इससे पहले एक साक्षात्कार में, कोराताला शिवा ने कहा है कि वह केवल 10 फिल्मों का निर्देशन करेंगे और फिर निर्देशक के रूप में सेवानिवृत्त होंगे। लेकिन आचार्य की आने वाली फिल्म की शूटिंग लंबे समय से फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरू करने की योजना है। अधिकांश भाग के लिए, नया कार्यक्रम नवंबर में शुरू होगा। मेकर्स शुरू में फिल्म को जून या जुलाई में रिलीज करना चाहते थे। लेकिन अब, वे अप्रैल या मई के अंत में सिनेमाघरों को हिट करने की योजना बना रहे हैं।

Related News