देश-दुनिया से जुडी हर वो खबर ... जो आपको जानना हैं जरुरी। राजनीति और सैन्य क्षेत्रों से जुडी लेटेस्ट और रोचक ख़बरों के लिए चैनल को फॉलो करें।

पूरे भारतवर्ष में इस वक्त मी टू कैंपेन ने रफ़्तार पकड़ी हुई हैं। फ़िल्मी हस्तियों से लेकर राजनीति से जुड़े लोगों पर आपत्तिजनक आरोप लगाए जा रहे हैं। कई लोगों पर लग रहे आरोपों के बीच यूपी से सांसद अमर सिंह ने खुद को भी खतरा बताया हैं। उन्होंने कहा सिर्फ आरोप लगाना गलत हैं।

अमर सिंह ने कहा कि, 'मी टू' कैंपेन का गलत फायदा नहीं उठाया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, आरोप लगाने वाली महिलायें अगर उन्हें प्रमाणित कर सके तो अच्छी बात हैं लेकिन सिर्फ आरोप लगाकर किसी की छवि को नुकसान पहुचाना गलत बात हैं।

मी टू कैंपेन के दुरुपयोग पर बोलते हुए अमर सिंह ने फिल्म स्टार जितेंद्र कपूर का उदारहण दिया। उन्होंने कहा कि, 40 साल पहले उन्होंने किसी महिला का यौन शोषण किया था, ऐसा आरोप उन पारा लगाया गया था जो बाद में निराधार निकला।

अमर सिंह ने मी टू को ऋषियों और देवताओं से भी जोड़ते हुए कहा कि, इंद्र जब विश्वमित्र के तप से परेशान हो गए थे तो उन्होंने मेनका को तप भंग करने के लिए भेजा था। पुराण की इन बातों को सत्य माने तो विश्वमित्र का 'मी टू' हुआ था। वो भी पुरुष थे।

दोस्तों अगर आप मी टू अभियान पर सांसद अमर सिंह के बयान से सहमत हैं तो इस पोस्ट को लाइक और शेयर करे। साथ ही हमारे चैनल को फॉलो करे।

Related News