इमरान खान ने पाकिस्तान के 22वें प्रधानमंत्री हैं। पाकिस्तान के पीएम बनने के बाद भी वे पाकिस्तान के हालातों को सुधार नहीं पाए हैं और ना ही पाकिस्तान की मुश्किलों का समाधान करने के लिए उन्होंने कोई ऐसे कदम उठाए हैं। इमरान खान प्रधानमंत्री बनते ही कई फैसले लिए है। लेकिन फिर भी पाकिस्तान की जनता पीएम इमरान खान से ज्यादा खुश नहीं है।

भारतीय रेल में सफर करते समय ध्यान रखें ये 8 बातें, वरना पड़ेगा पछताना

इमरान खान सैन्य सचिव के तीन बेडरूम वाले आवास में रहते हैं। लेकिन उनके बारे में ये सुनने में भी आया था कि प्रधानमंत्री आवास से अपने बानी गाला स्थि‍त घर हेलिकॉप्टर से जाते हैं।


उनके कैबिनेट में सूचना मंत्री का कार्यभार संभालने वाले फवाद चौधरी ने खुद इस बात का खुलासा किया था और इसका खर्च बताते हुए उन्होंने कहा था कि इस हेलीकॉप्टर से जाने का खर्च मात्र 55 पाकिस्तानी रुपये प्रति किमी का आता है। यह खर्च रोड से जाने से काफी कम है। लेकिन आप और हम ये बात अच्छे से जानते हैं कि हेलीकॉप्टर का खर्च इतना कम आए ये कैसे भी मुमकिन नहीं है। अब या तो उनके कैबिनेट मंत्री को गलत जानकारी है या फिर वो खुलासा करने के बाद अपने पीएम का बीच बचाव करने के लिए ऐसा कह रहे थे।

साबित करना चाहते हैं भारतीय नागरिकता, तो तैयार कर लें ये सारे दस्तावेज

बता दें कि जब ये खुलासा हुआ तब सोशल मीडिया पर इमरान खान का काफी मजाक भी उड़ा था। वहीं विपक्ष इमरान खान के हेलिकॉप्टर से जाने पर सवाल उठा रहा है।

Related News