पॉलिटिकल डेस्क। 2019 लोकसभा चुनाव बेहद नजदीक हैं। ऐसे में मोदी सरकार के लिए सत्ता बचाने की राह मुश्किल होती दिखाई दे रही हैं। साल 2014 में भारी बहुमत से जीतने वाली बीजेपी को इस बार कई मुद्दों को लेकर जनता के गुस्से का सामना करना पड़ रहा हैं। पिछले चुनावों में खुले आम मोदी का समर्थन करने वाले उनके समर्थक भी सरकार के कामकाज से खासे नाराज दिखाई दे रहे हैं। जिसमें में से एक हैं योग गुरु बाबा रामदेव।

हाल ही में योग गुरु बाबा रामदेव का बयान सामने आया हैं। उन्होंने अपने बयान में स्पष्ट किया हैं कि वे आगामी चुनावों में किसी भी दल का समर्थन नहीं करने वाले हैं। बाबा रामदेव ने देश की मौजूदा हालत को बेहद संकट जनक बताया और कहा कि, वे इस बात को नहीं कह सकते कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा ? लेकिन हाँ मैं सर्वदलीय भी हूं और निर्दलीय भी। बाबा रामदेव के इस बयान के बाद बीजेपी के लिए सियासी मौसम उलटे पड़ते दिख रहे हैं।

बाबा रामदेव के बयान से स्पष्ट समझा जा सकता हैं कि, वे मोदी सरकार के कामकाज से कतई खुश नहीं हैं। जोकि इस बात की ओर इशारा कर रहा हैं कि वे पिछले चुनावों की तरह बीजेपी और मोदी का प्रचार नहीं करने वाले हैं। रामदेव ने इशारों-इशारों में मोदी सरकार को नकार दिया हैं।

Related News