विधानसभा चुनावों के लिए नामांकन की अंतिम तिथि 6 नवंबर, 2020 को समाप्त हो जाएगी। Trs ने अभी तक दोनों परिषद सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है। एमएलसी पल्ला राजेश्वर रेड्डी ने खम्मम-वारंगल-नालगोंडा में चुनाव प्रचार किया, जबकि हैदराबाद-रंगा रेड्डी-महबूबनगर सीट पर पार्टी की ओर से कोई स्पष्टता नहीं है। पार्टी ने अभियान मोड में स्नातक मतदाताओं का पंजीकरण शुरू कर दिया है। टीआरएस नेताओं के अनुसार, पार्टी ने अब तक दो निर्वाचन क्षेत्रों में 2 लाख से अधिक स्नातक जोड़े हैं। नामांकन के लिए कुछ और दिनों के साथ यह संख्या बढ़ने की संभावना है।

हालांकि, पार्टी ने अभी तक चुनावों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है। पार्टी ने हैदराबाद-रंगा-महाबदनगर स्नातक समाज के लिए खम्मम-वारंगल-नलगोंडा के लिए पल्लू राजेश्वर रेड्डी, रितु बंधु समिति के अध्यक्ष और शेरी सुभाष रेड्डी सहित दो स्नातक निर्वाचन क्षेत्रों को नियुक्त किया है। पार्टी के नेताओं ने कहा कि मौजूदा सदस्य पल्ला राजेश्वर रेड्डी को दूसरा टिकट मिलने की संभावना है। वह तीन जिलों में स्नातक के साथ नामांकन ड्राइव और बैठकों में सक्रिय रूप से भाग ले रहा है। दूसरी सीट पर सस्पेंस है। हैदराबाद के मेयर बंटू राममोहन संभावित नेताओं की सूची में नहीं थे।

सूत्रों ने बताया कि TNGO के पूर्व नेता और तेलंगाना बेवरेजेज कॉर्पोरेशन के चेयरमैन जी देवी प्रसाद, मुख्यमंत्री के सचिव और कवि देसपति श्रीनिवास के नाम भी HYD-RR-MBNR सीट के लिए चक्कर लगा रहे हैं। देवी प्रसाद 2016 में इस सीट से असफल रहे। सूत्रों ने कहा कि देवी प्रसाद को चुनाव लड़ने में कोई दिलचस्पी नहीं थी और वह राज्यपाल कोटे के तहत या मोला कोटा के तहत सीट की उम्मीद कर रहे थे। अगर पार्टी चुनाव लड़ने का आदेश देती है, तो टीआरएस नेता शायद नहीं कहेंगे। एमएलसी राजेश्वर रेड्डी और एन रामचंदर राव का कार्यकाल 29 मार्च, 2021 को समाप्त हो रहा है। ईसीआई 1 दिसंबर को मसौदा सूची प्रकाशित करेगा और आपत्तियों को दूर करने के बाद 18 जनवरी को अंतिम रोल प्रकाशित किया जाएगा।

Related News