नई दिल्ली: दिग्गज कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल के बयान को लेकर पार्टी में कोई ठहराव नहीं है। अशोक गहलोत के बाद अब लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी कपिल सिब्बल पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि सिब्बल हमारे नेता नहीं हैं जिन्हें उनके सभी बयानों पर जवाब दिया जाना चाहिए।

अधीर रंजन ने कहा कि कांग्रेस की कार्यशैली है, पार्टी के नए अध्यक्ष के साथ काम चल रहा है, जब यह पूरा हो जाएगा तब इसकी घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा कि यह कोरोना काल है, हम सिर्फ इसलिए बैठक नहीं बुला सकते क्योंकि पार्टी के कुछ नेता पार्टी का अध्यक्ष चाहते हैं। कपिल सिब्बल पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि हमें कपिल सिब्बल के बारे में हर बात पर टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है। वह हमारे नेता नहीं हैं।

एक साक्षात्कार में, दिग्गज कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने बिहार विधानसभा चुनाव और मध्य प्रदेश उपचुनाव के परिणामों के मद्देनजर पार्टी के भीतर आत्मनिरीक्षण की आवश्यकता के बारे में बात की। उन्होंने साक्षात्कार में कहा, "देश के लोग, न केवल बिहार में, बल्कि जहां भी उपचुनाव हुए, लोग स्पष्ट रूप से कांग्रेस को एक प्रभावी विकल्प नहीं मानते हैं। यह एक निष्कर्ष है। बिहार में विकल्प राजद था। हम गुजरात उपचुनाव में सभी सीटें हार गए। हमें लोकसभा चुनाव में एक भी सीट नहीं मिली। उत्तर प्रदेश में कई सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों को 2% से कम वोट मिले। मुझे उम्मीद है कि कांग्रेस आत्मनिरीक्षण करेगी। "

Related News