नई दिल्ली: हाथरस गैंगरेप पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने पीड़िता के घर जाते समय उसके साथ मारपीट की और हमला किया। नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, राहुल गांधी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, कांग्रेस के लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा धक्का दिया गया और लाठी चार्ज किया गया। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उन्हें जमीन पर फेंक दिया। उन्होंने कहा, "अभी-अभी पुलिस ने मुझे धक्का दिया, मुझ पर लाठीचार्ज किया और मुझे जमीन पर फेंक दिया। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या केवल मोदी जी इस देश में चल सकते हैं? एक सामान्य व्यक्ति नहीं चल सकता? हमारा वाहन रोक दिया गया था, इसलिए हमने चलना शुरू किया?" । " इस क्रम में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी हाथरस पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए रवाना हो गए हैं।

इस बीच, प्रियंका गांधी ने योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि इस तरह की घटनाओं से गुस्सा आता है, मेरी 18 वर्षीय बेटी। ऐसी घटनाओं पर हर महिला को गुस्सा होना चाहिए। हमारे हिंदू धर्म में यह कहां लिखा है कि अंतिम संस्कार एक परिवार के बिना है?

Related News