तमिलनाडु में राजनीतिक हाथापाई बढ़ रही है। कांग्रेस प्रवक्ता खुशबू ने मंगलवार को नई दिल्ली में भाजपा में शामिल होने की अफवाहों को झूठा करार दिया। भाजपा समूहों से बातचीत चल रही थी कि अभिनेता से राजनेता पार्टी की मांग करेंगे क्योंकि वह कांग्रेस से नाखुश हैं। खुशबू ने हालांकि सभी अफवाहों को झूठा करार देते हुए कहा कि वह कांग्रेस में खुश हैं। उत्तर प्रदेश में हाथरस गैंगरेप की निंदा के विरोध में भाग लेने के लिए राष्ट्रीय पार्टी के प्रवक्ता सोमवार को नई दिल्ली गए।

दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए, खुशबू ने कहा, “अगर वह (टीएन भाजपा प्रमुख मुरुगन) आपको सूचित करते हैं कि मैं भाजपा में शामिल हो जाऊंगा, तो इसके लिए मैं क्या कर सकता हूं? इस बारे में अफवाहें थीं और मुरुगन ने सोचा होगा कि मैं पार्टी में शामिल होऊंगा तो अच्छा होगा। इसलिए यह अच्छा लगता है कि उन्हें लगता है कि भाजपा में खुश्बू की उपस्थिति अच्छी होगी, लेकिन मैं कांग्रेस में खुश हूं। ” खूशबू ने राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 को बढ़ावा देने वाले ट्वीट करने के बाद उठाई भाजपा में शामिल हो जाएगी, जिसे कांग्रेस ने खारिज कर दिया था।

हालांकि, "मैं इसके बजाय एक सिर-रोबोट या कठपुतली होने की तुलना में तथ्य बोलता हूं," उसने ट्वीट किया। खुशबू 2014 में कांग्रेस में शामिल हुईं और कहा कि पार्टी को घर जैसा लगता है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस अकेले ही लोगों का भला कर सकती है और देश को एकजुट कर सकती है। खुशबू पहले डीएमके के साथ थीं और उन्होंने 2014 की शुरुआत में पार्टी छोड़ दी थी।

Related News