कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। दिल्ली में शनिवार को कुछ जगहों पर पोस्टर लगाने के आरोप में 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया। इससे राहुल गांधी नाराज हैं। इस पोस्टर को शेयर करने की खुद राहुल गांधी ने चुनौती दी है। मुझे गिरफ्तार करो और दिखाओ।


राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "मुझे भी गिरफ्तार कर लो।" तो प्रियंका गांधी ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया और अपनी प्रोफाइल फोटो बनाई। इस पोस्ट में लिखा है, मोदीजी ने हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी?

उल्लेखनीय है कि दिल्ली पुलिस ने कोरोना टीकाकरण अभियान से संबंधित एक पोस्टर में कथित तौर पर प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना करते हुए विभिन्न स्थानों पर कथित रूप से पोस्टर लगाने के आरोप में 25 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की केंद्र सरकार द्वारा विदेशों में वैक्सीन दी गई थी और इसे लेकर अब लगातार देशभर में विरोध हो रहा है कि जब देश में ही लोगों के लिए व्यक्ति नहीं थी तो विदेशों में वैक्सीन को क्यों भेजा जा रहा था।

Related News