पटना: पीएम नरेंद्र मोदी की नकल करने वाले महेंद्र प्रधान ने नीतीश सरकार पर बड़ा बयान दिया है। प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर वोट मांगते हुए समस्तीपुर से लोजपा के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरे महेंद्र ने भी नीतीश कुमार पर जोर दिया। लोजपा उम्मीदवार ने कहा कि बिहार में सीएम भाजपा का होगा।

तालाबंदी के दौरान, समस्तीपुर में हाथी की सवारी करने वाले महेंद्र प्रधान ने COVID -19 पर एक जागरूकता अभियान चलाया। लोजपा ने उन्हें समस्तीपुर विधानसभा से टिकट दिया है। टिकट मिलने के बाद वह चुनाव प्रचार में लगे हैं। जब उन्होंने उनसे बात की, तो उन्होंने कहा कि पीएम हमारे दिल में हैं और हमारे नेता चिराग पासवान उनके हनुमान हैं। बिहार में CM होंगे बीजेपी के

महेंद्र प्रधान ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कभी नहीं कहा कि लोजपा पार्टी ने वोट काट दिया है। कोई भी ऐसा कुछ नहीं कहता जो उसे प्रभावित न करे। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद दिया और कहा कि हम पशु प्रेमी हैं और कैटल एसोसिएशन ने मांग की थी कि पशुपालन विभाग अलग हो। इस मांग को प्रधान मंत्री मोदी ने पशुपालन विभाग की एक स्वीकारोक्ति के रूप में अलग किया है। इससे पशुपालकों को बहुत फायदा होगा। नीतीश कुमार के इस तेवर पर लोजपा के उम्मीदवार ने कहा कि अब होम डिलीवरी हो रही है। अगर आप कहेंगे, तो हम भी आपके सामने प्रस्तुत करेंगे।

Related News