पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने अपनी नई किताब फुल डिस्कलोजर में अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ शारीरिक संबंधों को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। डेनियल्स के इस किताब की एक प्रति गार्जियन ने उपलब्ध करा ली है। स्टॉर्मी ने अपनी किताब में लिखा है कि मैंने अब तक जितने लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाए उनमें ट्रंप के साथ बनाया गया संबंध सबसे कम प्रभावी रहा।

स्टॉर्मी डेनियल्स ने इस किताब में साल 2007 में डोनाल्ड ट्रंप के साथ बिताए गए निजी पलों का उल्लेख किया है। उन्होंने लिखा है कि एक होटल रूम में वह केबिल टेलिवीजन पर ट्रंप के साथ मूवी शार्क वीक देख रही थी। ठीक उसी वक्त ट्रंप के पास हिलेरी क्लिंटन का फोन आया, इसके बाद दोनों ने चुनाव को लेकर कुछ बातें की। बता दें कि राष्ट्रपति उम्मीदवार बराक ओबामा के खिलाफ डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से हिलेरी क्लिंटन चुनाव लड़ी थीं। इस किताब में स्टॉर्मी डेनियल्स ने लिखा है कि ट्रंप का निजी अंग मशरूम जैसा है और औसत से भी छोटा है।

अमेरिकी चुनाव के दौरान नवंबर 2016 में पोर्न स्टार डेनियल्स ने ट्रंप के वकील के साथ एक समझौता किया था, जिसके मुताबिक उन्हें ट्रंप के साथ अपने संबंधों को लेकर अपना मुंह बंद रखना था। इसके बाद इस पोर्न स्टार को 1 लाख 30 हजार डॉलर मिले थे। इस बारे में डेनियल्स का कहना है कि मैं उस वक्त इस समझौते के लिए इसलिए राजी हो गई थी क्योंकि मैं मेरे परिवार की सुरक्षा को लेकर चिंतित थी।

Related News