भारत सरकार ने कोरोना वायरस की उत्पत्ति पर शक जताया है, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप लगातार बोल रहे हैं, वही बात केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बोल दी है, कोरोना वायरस को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि यह वायरस नैसर्गिक नहीं है बल्कि लैब में तैयार किया हुआ है, कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में उन्‍होंने मॉस्‍क और सोशल डिस्‍टेंसिंग रखने का बेहद अहम बताया।

जरुरी सुचना, रेलवे ने 30 जून तक के बुक टिकट किए कैंसिल, रिफंड होंगे पूरे पैसे

नितिन गडकरी ने कोरोना वायरस कहा की हम अभी आर्थिक लड़ाई’ भी लड़ रहे हैं, भारत गरीब देश है, हम माह- दर-माह लॉकडाउन की अवधि नहीं बढ़ा सकते, हमें सुरक्षा उपायों के साथ बाजारों/चीजों को खोलना होगा। गडकरी का गृह राज्‍य महाराष्‍ट्र कोरोना वायरस के संक्रमण से सबसे ज्‍यादा प्रभावित है, महानगर मुंबई भी कोरोना वायरस की मार झेल रहा है, गुजरात, तमिलनाडु और देश की राजधानी दिल्‍ली में भी कोरोना के केसों की संख्‍या अच्‍छी खासी है।

विजय माल्या का ट्वीट- आर्थिक पैकेज के लिए भारत सरकार को कह दी इतनी बड़ी बात

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस के केसों की संख्‍या बढ़कर 75 हजार के करीब पहुंच गई है, इस वायरस के कारण 2415 लोगों को अब तक जान गंवानी पड़ी है, 24, 386 मरीज इलाज के बाद ठीक हुए है और देश में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्‍या 47480 है।

Related News