भारत सरकार ने कोरोना वायरस संकट के बीच एक बड़े आर्थिक पैकेज का ऐलान किया है, इस पर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है, इस बीच एक प्रतिक्रिया लंदन से भी आई है। शराब कारोबारी विजय माल्या ने इस ऐलान पर केंद्र सरकार को बधाई दी, साथ ही ये भी कहा कि अब सरकार को उससे सारा पैसा वापस ले लेना चाहिए।

विजय माल्या की ओर से ट्वीट किया गया, ‘मैं सरकार को कोरोना वायरस संकट के बीच रिलीफ पैकेज की बधाई देता हू,. वो जितना पैसा छापना चाहें छाप सकते हैं, लेकिन उन्हें मेरे जैसे एक छोटे सहयोगकर्ता को इग्नोर करना चाहिए, जो स्टेट बैंक का सारा पैसा वापस लौटाना चाहता है,शराब कारोबारी ने लिखा कि मुझसे सारा पैसा बिना शर्त के लिए लीजिए और मामला खत्म कीजिए।

विजय माल्या का सरकार से कहना है कि वो अपने लोन की पाई पाई चुकाने को तैयार है बशर्ते उसके ख़िलाफ़ सभी मामले बंद कर दिए जाएं. फ़िलहाल विजय माल्या लंदन में है और भारत सरकार उसको भारत लाने की कोशिश में है। विजय माल्या ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 20 लाख करोड़ के पैकेज वाली घोषणा की तारीफ़ भी की. लेकिन माल्या इस बात से नाराज़ हैं कि वो भारत सरकार का कर्ज़ लौटाना चाहते हैं, लेकिन सरकार उनकी बात सुन ही नहीं रही है।

Related News