दोस्तों, आपको बता दें कि राजद मुखिया लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की जिद पर अड़े हैं। इतना ही नहीं पटना में रहते हुए घर नहीं, बल्कि होटल में ठहरे में हुए हैं। दरअसल तेज प्रताप यादव अपने परिवार के सदस्यों से बेहद नाराज हैं।

बता दें कि तेज प्रताप होटल में रहने के दौरान पिछले 4 दिनों से कभी होटल में तो कभी अपने दोस्तों के घर खाना रहे हैं। बता दें कि रविवार की शाम उन्होंने अभिनंदन यादव के घर पर लिट्टी-चोखा खाया। लालू परिवार तेज प्रताप की इस जिद से बहुत परेशान है।

खबरों के अनुसार, तेज प्रताप यादव करीब एक महीने से लगातार घर से बाहर रह रहे हैं। इतना ही नहीं यात्रा के दौरान उन्हें आर्थिक मदद कौन कर रहा है, इसकी पहचान की जा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी आवास से लेकर राजद नेताओं तथा कार्यकर्ताओं के बीच यह बात चर्चा का विषय बनी हुई है। यहां तक कि लालू प्रसाद यादव अपने बेटे तेज प्रताप यादव के उन मददगारों की पहचान करने वालों तथा उन्हें शरण देने वालों की पहचान कर रहे हैं।

पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने के बारे में तेज प्रताप स्पष्ट कर चुके हैं कि वह अपने फैसले को अब बदल नहीं सकते। वहीं उनके परिवार के लोग यह चाहते हैं कि तेज प्रताप और ऐश्वर्या के बीच तलाक ना हो। चूंकि तेज प्रताप पर तलाक की अर्जी वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है, इसलिए वह घर नहीं जा रहे हैं।

गौरतलब है कि तेज प्रताप ने पटना में रहने के लिए बतौर विधायक नए आवास के आवंटन का आवेदन सरकार को दे दिया है। बताया जा रहा है कि उन्हें एक-दो सप्‍ताह में नया आवास मिल जाने की उम्मीद है।

Related News