इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के बागपत में एक चौकाने वाला मामला सामने आया हैं। यहां पुलिस ने एक युवक के खिलाफ कुतिया से रेप करने का मामला दर्ज किया हैं। पुलिस ने युवक के खिलाफ यह मामला दर्ज कर अपने ऊपर आफत मोल ले ली हैं।

जी हाँ, अब पुलिस के लिए रेप पीड़ित कुतिया को ढूढ़ना मुश्किल हो गया हैं। कुतिया को ढूढना इसलिए भी जरुरी हो गया हैं क्योंकि आरोपी को सजा दिलाने के लिए पीड़ित कुतिया का चिकित्सा परीक्षण जरुरी हैं। बता दे उत्तर प्रदेश के बागपत के थाना सिंघावली अहीर पुलिस को अब अज्ञात कुतिया को खोजना मुश्किल हो गया हैं।

पुलिस ने चिरचिटा गांव के कल्लू की तहरीर पर 6 जुलाई को गांव के ही बबलू के खिलाफ आईपीसी के तहत अपराध संख्या-0229/2018, धारा-377 और 323 मामला दर्ज किया था। कानून के तहत आरोपी को सजा दिलाने के लिए पुलिस पीड़ित कुतिया को खोजने के लिए तलाशी अभियान चलाये हुए हैं।

बागपत के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार श्रीवास्तव ने पूरे मामले पर कहा कि, पीड़ित कुतिया की तलाश जारी हैं ताकि उसका चिकित्सा परीक्षण कराया जा सके। पुलिस ने अपने सर्चिंग अभियान में चिरचिटा गांव पहुंच कर सोशल मीडिया में वायरल हुई पीड़ित कुतिया की फोटो से अन्य कुतियों का मिलान करा, लेकिन पुलिस अपने मकसद में सफलता हासिल नहीं कर सकी। वही मामला दर्ज करवाने वाले कल्लू ने पुलिस पर मुकदमा वापस लेने के लिए दबाब बनाने का आरोप लगाया हैं। अभी तक इस मामले पर संशय बरकरार हैं। मामले के निपटारे के बाद ही आगे खबर अपडेट की जायेगी।

Related News