तमाम सियासी दल गुजरात चुनाव में अपने मतदाताओं को अपनी तरफ करने में जुटे हैं। विधानसभा चुनाव प्रचार अपने चरम पर है, नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी तेजी पकड़ता जा रहा है। आम आदमी पार्टी के एक उम्मीदवार का टोल बूथ पर हंगामा करने का वीडियो वायरल हो रहा है.


जानकारी के मुताबिक, इस वीडियो में सोमनाथ विधानसभा सीट से आप पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे प्रदेश उपाध्यक्ष जगमल वाला नजर आ रहे हैं. वीडियो में जगमल वाला एक टोल बूथ कर्मचारी को थप्पड़ जड़ते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं टोल कर्मी ने नेता पर धमकाने का भी आरोप लगाया है। शिकायत के बाद प्रभास पाटन थाने की पुलिस ने शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

टोलकर्मी का आरोप है कि जगमल वाला अपने गुंडों के साथ टोल बूथ पर पहुंचकर वहां हंगामा किया और साथ ही कर्मचारी के साथ मारपीट की। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। बताया जाता है कि यह घटना 15 नवंबर की रात, वेरावल के पास स्थित डारी टोल बूथ का है। हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब जगमल वाला विवादों में घिरे हों। इससे पहले भी उनपर नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया के एक अधिकारी को उसकी केबिन में घुसकर धमकाने और मारपीट करने के आरोप लग चुके हैं। जिसके चलते उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी

Related News