पिछले कुछ दिनों में देश में राजनीतिक उथल-पुथल काफी बढ़ गई है। स्टार प्लस के नाटक 'साथ निभाना साथिया' पर इन दिनों सोशल मीडिया पर एक डायलॉग रैप ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह से वीडियो बनाकर इसे शेयर कर रहे हैं। वही अब केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में, स्मृति ईरानी कोकिलाबेन के लोकप्रिय संवाद 'रासोदे मैं कौन थी' की लिप्सिंग करती हुई नजर आ रही हैं। इसी तरह, बाकी भूमिकाओं में राहुल गांधी (राशी बेन) और अंतरिम कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी (गोपी बहू) के दृश्य शामिल हैं।


पोस्ट को कैप्शन देते हुए स्मृति ने लिखा, "बस अब क्या बचा है।" लोग कमेंट सेक्शन में अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो के अंत में, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा "राहुल को राशी" कहते हुए दिखाई देते हैं। उन्होंने यह बात एक टीवी न्यूज चैनल पर अपने साक्षात्कार में कही। उसी क्लिप को वीडियो में जोड़कर प्रस्तुत किया गया है।

कुछ दिनों पहले, भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा था कि चीनी अखबार ग्लोबल टाइम्स की सराहना सामान्य नहीं है। इससे यह स्पष्ट होता है कि कांग्रेस चीन के एजेंडे पर काम कर रही है। भारतीय बल द्वारा चीनी सेना द्वारा वास्तविक नियंत्रण रेखा पर हमला करने की कोशिश को नाकाम करने के बाद चीन के सरकारी अखबार की रिपोर्ट से देश की हताशा का पता चलता है और कांग्रेस को एक ऐसी पार्टी के रूप में देखा जाता है जो अपना एजेंडा चला सकती है।

Related News