बरेली: पिछले साल सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। साक्षी जल्द ही समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हो सकती हैं। इसके लिए उसने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने का समय भी लिया है। सोमवार को साक्षी ने एक साक्षात्कार में बताया कि उन्होंने लोकप्रिय युवा नेता अखिलेश यादव के सपा और सीएम कार्यकाल की कार्यशैली में विकास की लहर देखी। उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने उत्तर प्रदेश को एक अलग पहचान दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साक्षी ने इंटरव्यू में बताया कि समाजवादी पार्टी ने जातिवाद को बढ़ावा नहीं दिया और राज्य में विकास शुरू किया और युवाओं को कई तरह की नौकरियां दीं। साक्षी मिश्रा ने कहा, "इससे प्रभावित होकर, मैं समाजवादी पार्टी में शामिल होना चाहती हूं"। इसके लिए उसने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने का समय भी मांगा है। वह लखनऊ आकर जल्द ही सपा की सदस्यता ग्रहण करेगी।

साक्षी मिश्रा ने पिछले साल अजितेश से शादी की, जिसके बाद उनकी शादी काफी चर्चा में रही। 9 अगस्त को साक्षी मां बनीं, उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। साक्षी मिश्रा ने कहा कि "मैं शादी के बाद बहुत खुश हूं क्योंकि पति अजितेश बहुत सहयोगी हैं"। साक्षी के मुताबिक, "अजितेश का परिवार मेरे लिए बहू के रूप में नहीं, बल्कि एक बेटी के रूप में दिखता है।"

Related News