बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला अब गरमाता जा रहा है। इस मामले में कई बड़ी हस्तियों पर आरोप लग रहे हैं। सुशांत की मौत के बाद बिहार में लोग सड़कों पर भी उतरें हैं। प्रदर्शन कर रहे हैं। सलमान खान से लेकर करण जौहर के पुतले जलाए गए। इस मामले में कई एक्टर्स से लेकर राजनेताओं ने भी उच्च स्तरीय जांच की मांग की है।

7 दिन के बबाल के बाद सुशांत सिंह की मौत पर पहली बार सलमान खान ने कुछ कहा है, जानिए

इस मामले को लेकर अब सोमवार को लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी उच्च स्तरीय जांच की मांग की और उन्होंने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक चिट्ठी लिखी है।

चिराग पासवान ने उद्धव ठाकरे से फोन पर हुई बातचीत का हवाला देते हुए लिखा है कि 'बिहार से आने वाले एक युवा जो कि अपने अभिनव के कारण ना सिर्फ बिहार, बल्कि पूरे देश में लोकप्रिय था, उसने 14 जून को आत्महत्या कर ली। मैं उनके परिवार से लगातार संपर्क में हूं। सुशांत की आत्महत्या के बाद कई करीबियों ने इसके पीछे किसी साजिश की बात कही है। सभी का कहना है कि सुशांत फिल्म इंडस्ट्री की गुटबंदी का शिकार हुए हैं। चिराग पासवान ने लिखा है कि गुटबंदी के कारण बड़े निर्माताओं ने सुशांत का बहिष्कार कर दिया था, जिसके कारण उन्हें आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा। ऐसा कई लोगों का कहना है।'

Related News