हर मुद्दे पर खुलकर अपनी आवाज रखने वाले बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने दुनियां को अलविदा कह दिया ,लेकिन आज हम आपको बता दे, वो हमेशा से देश की जतना के लिए बहुत सोचते थे,राजनीति जगत की बात करे तो पीएम मोदी से लेकर कई बड़े नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। ऐसे आज हम उनकी कुछ ऐसी इच्छा के बारे में बात करने जा रहे हैं। जो उम्मीद उन्होंनें मोदी सरकार से लगाई थी।

सरकारी कर्मचारियों की रिटायरमेंट आयु सीमा घटाने को लेकर सरकार ने कही यह अहम बात

ऋषि कपूर हमेशा देश के बारे में पोस्ट करते रहते थे उनकी ये इच्छाए भी देशवासियों के लिए हैं । उन्होंने पीएम मोदी से अरुण जेटली और स्मृति ईरानी से मुफ्त शिक्षा, मेडिकल और पेंशन जैसे मुद्दों पर काम करने का अनुरोध किया था। ऋषि कपूर ने तो इस दुनिया को अलविदा कह दिया पर क्या उनकी ये देश हित की इच्छाएं मोदी सरकार पूरी कर पाएगी।

मरते मरते ऋषि कपूर ने जाहिर की थी अपनी आखिरी ख्वाहिश, कहा बेटा रणबीर ,,

आपको बता दें कि ये तीनों ट्वीट उन्होंने एक ही दिन जाहिर की थी। ऋषि कपूर ने ये ट्वीट पिछले साल 27 मई को किया था।अपने इस ट्वीट में उन्होंने लिखा -मैं चुनाव में दोबारा जीतने वाले अरुण जेटली, स्मृति इरानी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध करता हूं कि भारत में मुफ्त शिक्षा, मेडिकल सुविधा और पेंशन आदि मुहैया कराने पर काम करें।

Related News