इंटरनेट डेस्क। दोस्तों आपको बता दे की इस साल मौसम में भी किसानों पर मेहरबान है लेकिन राजस्थान की किसानों पर मेहरबान हो गई है। ऐसे किसानो के लिए डबल ख़ुशी का माहौल है। आपको बता दे की वसुंधरा सरकार द्वारा की गई प्रदेश में ऋण माफी की घोषणा के तहत ग्राम सेवा सहकारी समिति रामगढ़ के 1 हजार 754 किसानों के कुल तीन करोड़ अड़तालीस हजार के ऋण माफ किए गए है।

मंगलवार को ग्राम सेवा सहकारी समिति परिसर में लगाए गए शिविर में भाजपा मंडल अध्यक्ष हुकमाराम कुमावत द्वारा 100 किसानों को 18 लाख 52 हजार के ऋण माफी प्रमाण पत्र वितरित किए गए। जिसको लेकर किसानों में खुसी का माहौल है।

दोस्तों आपको बता दे की इस अवसर पर दी जैसलमेर को आॅपरेटिव सोसायटी लिमिटेड शाखा रामगढ़ के शाखा प्रबंधक जगदीश देवड़ा, ऋण पर्यवेक्षक बलांताराम और ग्राम सेवा सहकारी समिति के व्यवस्थापक रूघाराम चौहान, सहायक व्यवस्थापक बाबूराम गाड़ी, राघवा समिति के व्यवस्थापक विजय कुमार, सोनू के उम्मेदसिंह, रायमला के केवलाराम तथा नेतसी के उम्मेदसिंह सहित बड़ी संख्या में किसान उपस्थित थे।

दोस्तों आपको बता दे की व्यवस्थापक रूघाराम चौहान ने बताया कि ग्राम सेवा सहकारी समिति रामगढ़ के कुल 1 हजार 754 किसानों के 3 करोड़ 48 हजार के ऋण माफी प्रमाण पत्रों का वितरण किया जाएगा। दोस्तों पोकरण में सांकड़ा क्षेत्र के चौंक ग्राम पंचायत में फसली ऋण माफ होने से ग्रामीणों में उत्साह नजर आया

Related News