भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर एक बड़ी घोषणा कर दी है। दोस्तों, आपको बता दें कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव के साथ ही लोकसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में राजस्थान दौरे पर आए अमित शाह ने मंच से ही बता दिया कि सीएम पद के लिए भाजपा में कौन सा नेता उपयुक्त होगा तथा किसकी अगुवाई में राजस्थान विधानसभा तथा लोकसभा चुनाव लड़ा जाएगा।

जी हां, दोस्तों इस राज्य में विधानसभा तथा लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है, ऐसे में भारतीय जनता पार्टी पूरे दमखम के साथ चुनाव की तैयारियों में जुट चुकी है। चुनावी तैयारियों को लेकर अमित शाह राजस्थान का कई बार दौरा कर चुके हैं। इसलिए उन्होंने भाजपा के उस दिग्गज नेता के नाम का भी लगे हाथ ऐलान कर दिया कि किसके नेतृत्व में राजस्थान में चुनाव लड़े जाएंगे।

दोस्तों, इस बारे में कुछ ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। वह भाजपा नेता कोई और नहीं बल्कि राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ही हैं। वसुंधरा की अगुवाई में ही बीजेपी अपना आगामी चुनाव लड़ेगी। इससे यह साबित होता है कि तमाम विरोधों के बावजूद भी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भाजपा हाईकमान का भरोसा जीतने में कामयाब रही हैं।

बैठक के दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी उसी नेता को टिकट देगी जो पूरी तरह से ईमानदार होगा। जुगाड़ू नेताओं को किसी भी कीमत पर टिकट नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस राज्य के कार्यकर्ता और नेता अभी से 18 घंटे काम करने की आदत डाल लें।

Related News