कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कोरोना संकट को लेकर एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

पीएम नरेंद्र मोदी टीके, ऑक्सीजन और दवाई के साथ गायब - राहुल
विपक्षी नेताओं ने पीएम को पत्र लिखकर सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर प्रतिबंध लगाने की मांग की
ऑक्सीजन की कमी और वैक्सीन की कम आपूर्ति के कारण लक्षित
पीएम नरेंद्र मोदी टीके, ऑक्सीजन और ड्रग्स के साथ गायब - राहुल

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि पीएम नरेंद्र मोदी टीके, ऑक्सीजन और ड्रग्स लेकर गायब हो गए हैं। अब जो कुछ बचा है वह दवाओं और पीएम पर सेंट्रल विस्टा, जीएसटी की एक तस्वीर है। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि पीएम वैक्सीन, ऑक्सीजन और दवाओं के साथ लापता हैं। बचे हुए लोग सिर्फ सेंट्रल विस्टा हैं, ड्रग्स और पीएम के फोटो पर इधर-उधर जीएसटी, इस तरह राहुल गांधी कोरोना की दूसरी लहर के बीच ऑक्सीजन की कमी और कम वैक्सीन सप्लाई की ओर इशारा करते हैं।


राहुल गांधी ने मोदी की विशाल रैलियों पर निशाना साधा

राहुल गांधी पिछले कई दिनों से पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहे हैं। कोरोना की दूसरी लहर के दौरान, राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी की विशाल रैलियों पर निशाना साधा। इससे पहले बुधवार को सोनिया गांधी सहित विपक्षी नेताओं ने पीएम को पत्र लिखकर सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट पर रोक लगाने की मांग की थी। इसके पूर्व नए एमपी हाउस और पीएम आवास आदि का निर्माण किया जा रहा है। विपक्षी नेताओं ने मांग की है कि केंद्र सरकार कोरोना युग के दौरान परियोजना पर प्रतिबंध लगाए और टीका आपूर्ति पर खर्च बढ़ाए और अस्पताल के बुनियादी ढांचे को मजबूत करे।



भारत में कोरोना की स्थिति

भारत में 24 घंटे में 3.62 लाख से अधिक मामले सामने आए हैं। जबकि 4126 लोगों की मौत हुई है। हालांकि, आज की मृत्यु कल की तुलना में थोड़ी कम है। लेकिन नए मामलों में वृद्धि हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश में 24 घंटे में 362,406 नए मामले सामने आए हैं। 4,126 लोगों की मौत हो चुकी है। 3704099 से अधिक सक्रिय मामले हैं। अब तक 19382642 लोगों ने वसूली की है। भारत में मरने वालों की संख्या संयुक्त राज्य अमेरिका और ब्राजील से अधिक है। इस बीच, विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा कि राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रमों में भारी भीड़ के कारण भारत में कोरोना की दूसरी लहर तेज हो गई है। इतना ही नहीं, विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कहा कि भारत में पाए गए नए वेरिएंट का पहला मामला अक्टूबर 2020 में देखा गया था।

Related News