कोरोना वायरस संकट के बीच आज एक बार फिर केंद्रीय कैबिनेट की बैठक हो रही है,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बुधवार को प्रधानमंत्री आवास पर ये बैठक हो रही है, जिसमें कुछ अहम फैसले लिए जा सकते हैं। बता दें कि इस हफ्ते होने वाली ये दूसरी मोदी कैबिनेट की बैठक है. इस बैठक में आर्थिक मोर्चे पर कुछ अहम फैसले लिए जा सकते हैं।

लॉकडाउन के दौरान Samsung ने मारी बाजी कर दी बजट में 2 धांसू स्मार्टफोन लांच
प्रधानमंत्री जब लॉकडाउन लागू कर रहे थे वे देश के सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्य विशेषज्ञों की सुन रहे थे. लेकिन वक्त बदल गया है अब वे तेजी से अर्थव्यवस्था सुधार में जुटना चाहते हैं, प्रधानमंत्री स्वयं कह चुके हैं कि अनलॉक-1 में अर्थव्यवस्था का बड़ा हिस्सा खुल गया है. 8 जून के बाद दूसरे चरण में और बड़े फैसले लिए जाएंगे।

नीता अंबानी की लाइफ इतनी लग्‍ज़रियस है कि एक बार जो कपड़ा पहन लेती है फिर उसे ,,,,

देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से संक्रमण के 8171 नए मामले सामने आने के बाद मंगलवार को कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 198706 हो गई है। वहीं, इस खतरनाक वायरस से 204 और लोगों की मौत हो गई, इसके साथ ही देश में मृतकों का आंकड़ा 5598 हो गया, स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में अभी 97581 मरीजों का इलाज चल रहा है और अब तक 95526 संक्रमित लोग स्वस्थ हो चुके हैं और एक व्यक्ति देश से बाहर जा चुका है।

Related News