देश-दुनिया से जुडी हर वो खबर ... जो आपको जानना हैं जरुरी। राजनीति और सैन्य क्षेत्रों से जुडी लेटेस्ट और रोचक ख़बरों के लिए चैनल को फॉलो करें।
मध्यप्रदेश की चुनावी जंग में हर दिन नए-नए राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप सामने आ रहे हैं। सोमवार को राहुल गांधी ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, उनका नाम पनामा पेपर्स में है। जिसके बाद कार्तिकेय ने उनपर मानहानि का मुकदमा ठोक दिया।

इस बयान पर विवाद बढ़ता देख कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने सफाई देते हुए कहा कि, वे कन्प्यूजन में कार्तिकेय का नाम ले गए। कार्तिकेय के द्वारा अदालत में मानहानि का मुकदमा दायर करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं।

बता दे, कार्तिकेय सिंह चौहान की ओर से कोर्ट में उनके वकील शिरीष श्रीवास्तव ने परिवाद दाखिल किया था। न्यायधीश सुरेश सिंह की अदालत में इस मामले में गवाही के लिए 3 नवंबर 11 बजे का समय निश्चित किया गया हैं। वकील ने इस केस का आधार मीडिया में आई खबरों को बनाया है।

दोस्तों क्या आप राहुल गाँधी को इस केस में निर्दोष मानते हैं तो, हमें कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरूर देवें और हमारे चैनल को फॉलो करे।

Related News