पिछले कुछ दिनों में कोरोना वायरस के मामले दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार ने दूसरी बार देशभर में 3 मई तक के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है। इसके अलावा कई राज्यों में इस लॉकडाउन के साथ-साथ कर्फ्यू भी लागू है। इसके अलावा सरकार की ओर से लगातार सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने की बात को दोहराया जा रहा है। लेकिन संक्रमण बढ़ने की वजह से एक बार फिर मोदी जी मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे।

उत्तर कोरियाई शासक किम जोंग उन को आखिर क्या हुआ है? जानिए सच

खबरों के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 अप्रैल को एक बार फिर देश के राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत करेंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाकी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कोरोना वायरस की स्थिति को लेकर चर्चा करेंगे। इसके अलावा इस बात पर भी चर्चा की जाएगी कि आखिर लॉकडाउन 2.0 का कितना असर राज्यों में देखने को मिला है।

सर्वे में लोगो से पूछा गया कोरोना जंग में सबसे प्रभावशाली नेता कौन? जबाब सुनकर आप रह जायेंगे हैरान

आपको बता दें इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए राज्यों के सीएम से 11 अप्रैल को भी चर्चा की थी। जिसके बाद ही 3 मई तक लॉकडाउन बढ़ाने का निर्णय लिया था। इस दौरान पीएम मोदी मुख्यमंत्रियों से फीडबैक भी लेंगे। केंद्र सरकार राज्यों से मिले फीडबैक के आधार पर ही आगे की रणनीति तैयार करेगी।

Related News