देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ लड़ाई को और तेज करने के साथ यह साफ किया है भारत अब अनलॉक की तरफ बढ़ रहा है और सभी राज्य अनलॉक 2.0 की तैयारी करे लें। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन की सभी अफवाहों को खारिज करें। देश के सभी राज्यों को कोरोना वायरस टेस्टिंगकी मौजूदा क्षमता का पूरा उपयोग करना होगा और उसे बढ़ाना होगा।

हर किसी को है अब 20 जून का इंतिजार क्योकि पीएम मोदी ने किया बड़ा ऐलान

अभी पुरे देश में ज्यादा से ज्यादा लोगों की जांच करनी होगी, साथ ही, जो लोग इस खतरनाक वायरस से जीतकर आए हैं, उनको सामने लाकर लोगों का डर हमेशा के लिए खत्म करना होगा।

कोविड-19 काल में मुख्यमंत्रियों के साथ अपने छठे डिजिटल बैटक में देश के प्रधानमंत्री मोदी ने साफ किया है कि अब तक देश कोरोना वायरस से लड़ने में काफी हद तक सफल रहा है और अनलॉक के सभी दिशा-निर्देशों के पालन व अनुशासन से आगे बढ़ेगा।

गंगा नदी में विसर्जित हुईं सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां, कलश थामे रोते हुए नजर आए प‍िता

पीएम मोदी ने कहा कि देशभर में लागू लॉकडाउन के दौरान लोगों ने सामाजिक दूरी और अनुशासन के साथ कोविड-19 (covid-19) के प्रसार को काफी हद तक रोकने में सफलता हासिल की है। अब देश के आर्थिक गतिविधियों को आगे ले जाने काम शुरू किया गया है और लॉकडाउन के सारे एहतियात बरतते हुए इस काम को भी हमें आगे तक ले जाना है।

Related News