नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर में भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या की निंदा की। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट भी किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ट्वीट में कहा है, 'ऊर्जावान युवा वहां बहुत अच्छा काम कर रहे थे'। इस मामले में पुलिस ने कहा कि कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने भाजपा के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी।

यह जानने के बाद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं हमारे युवा करायकार्ता में से 3 की हत्या की निंदा करता हूं। वे J & K में उत्कृष्ट कार्य करने वाले उज्ज्वल युवा थे। इस दुख की घड़ी में मेरे विचार उनके परिवारों के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति प्राप्त हो।' लश्कर-ए-तैयबा के एक नकाबपोश संगठन माने जाने वाले 'द रेसिस्टेंस फ्रंट' (TRF) ने इन हत्याओं के लिए जिम्मेदारी का दावा किया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया है, 'गुरुवार देर शाम कुलगाम जिले के वाईके पोरा इलाके में फ़िदा हुसैन, उमर हजाम और उमर राशिद बेग की गोली मारकर हत्या कर दी गई।' इसके अलावा, उन्होंने कहा, 'पीड़ितों को काजीगुंड के एक स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।'

Related News