इंटरनेट डेस्क। अप्रैल, 2015 में बच्चन परिवार की एक शादी में गांधी परिवार भी शरीक हुआ था। जी हां, अमिताभ बच्चन के बड़े भाई अजिताभ बच्चन की बेटी नैना और बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर के रिशेप्सन के दौरान सभी मेहमानों की नजरें प्रियंका गांधी और राबर्ट वाड्रा पर टिकी पर ही टिकी हुई थीं। इस पार्टी में जया बच्चन, अमिताभ बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा इला​हाबाद के पुराने दिनों का दोस्त सूरी परिवार भी मौजूद था।

पार्टी में पहुंचते ही प्रियंका गांधी और उनके पति राबर्ट वाड्रा ने अजिताभ और नैना को गले लगाया। यह सीन देखकर कुछ लोगों को लगा कि गांधी और बच्चन परिवार अब एकजुट हो जाएंगे।

दोस्तों, आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस शादी कार्यक्रम में जो सबसे खास बात दिखी, वह यह थी कि प्रियंका गांधी अपनी दादी की साड़ी पहन रखी थी, जिसे इंदिरा गांधी ने 1966 में अमेरिकी यात्रा के दौरान पहना था।

दरअसल तत्कालीन अमेरिकी प्रेसिडेंट लिंडन बी जॉनस और उनकी पत्नी के बुलावे पर व्हाइट हाउस में दिए भोज में इसी साड़ी को पहनकर इंदिरा गांधी उस कार्यक्रम में शरीक हुई थी। सबसे बड़ी बात कि प्रियंका वाड्रा ने अपने कानों में मोतियों के झुमके तथा कलाई में जो घड़ी पहन रखी थी, वह इंदिरा गांधी की ट्रेडमार्क मेंस वाच थी। इस घड़ी को कभी जवाहर लाल नेहरू ने इंदिरा को दिया था।

Related News