लोगों की राय जानने के लिए समय समय कई सर्वे होते हैं। ऐसा ही एक सर्वे ये जानने के लिए किया गया था कि क्या भारत का पीएम बदल जाना चाहिए? इस पर चौंकाने वाला जवाब मिला।

वर्तमान में भारत के प्रधानमंत्री मोदी के लिए लोगों से पूछा गया कि क्या देश का पीएम बदल जाना चाहिए? तो इस पर देश की जनता ने जवाब दिया। पीएम मोदी 2014 से भारत के 14 वें प्रधानमंत्री हैं। वे 7 अक्तूबर 2009 से 22 मई 2014 तक गुजरात के मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

पीएम मोदी प्रधानमंत्री मोदी को अभी भी देश के पीएम के रूप में देखना चाहते हैं। देश के लोग केंद्र सरकार में कोई भी बदलाव नहीं चाहते हैं। यह बात राजधानी में आठ फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले आईएएनएस-सी वोटर के सर्वेक्षण में सामने आई है।

महामारी के बीच एक बार फिर ट्रंप ने कर दी बड़ी घोषणा, हैरान रह गये सभी देश

उस दौरान लोग 71.7 फीसदी लोगों ने कहा कि पीएम नहीं बदलना चाहिए।’ जबकि 25.1 फीसदी लोगों ने कहा कि हां पीएम को बदलने की जरूरत है। इसके अलावा 3.2 फीसदी लोगों ने इस प्रश्न पर अपनी राय जाहिर नहीं की।

चाहे जो हो जाए, 31 मई तक ये काम करने का सोचना भी मत नहीं तो ,,,

इस सर्वे में लोगों से ये भी पूछा गया कि अगर पीएम बदलना चाहिए तो वे किसे पीएम बनाना चाहेंगे जिनमे मनमोहन सिंह, राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल का नाम सामने आया।

Related News