देश में अभी दिल्ली हिंसा थमा नहीं कि कोरोना वायरस का आतंग फैल गया, लेकिन देश की सरकार की बात करे तो वो अभी इस परिस्थिति से परेशान है , वैसे इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के लिए 'मिशन पश्चिम बंगाल' की कमान अपने हाथों में ले ली है, जाहिर है राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाला है, इसलिए पीएम मोदी खुद ही राज्य के सभी पार्टी सांसदों से मिल कर तैयारियों को अंतिम रूप दे रहे हैं।

बजट सत्र के दौरान पीएम मोदी, पार्टी के सांसदों से एक-एक कर दिल्ली के संसद भवन में अपने कार्यालय में मुलाकात कर रहे हैं, हर सांसद से 15-20 मिनट मुलाकात होती है।

पश्चिम बंगाल से बीजेपी के 18 सांसद हैं, पीएम मोदी इनसे ये भी पूछ रहे हैं कि केंद्र सरकार की योजनाओं का सीधा लाभ राज्य की जनता को पहुंच पा रहा है या नहीं? वे राज्य की ममता बनर्जी सरकार के प्रदर्शन के बारे में भी इन सांसदों से फीडबैक ले रहे हैं।

पीएम मोदी की दिलचस्पी इस बात में भी है कि राज्य में कौन से मुद्दे हावी हैं। गौरतलब है कि बीजेपी बंगाल को लेकर बेहद सक्रिय है। पार्टी को अपने लगातार सुधरते प्रदर्शन से काफी उम्मीदें है। गृह मंत्री अमित शाह भी कह चुके हैं कि बीजेपी दो-तिहाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

Related News