पाकिस्तान के 22वें प्रधानमंत्री इमरान खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते है। इमरान खान ने अपनी लाइफ में अब तक तीन शादियां की है। 65 वर्षीय इमरान खान ने अपनी पहली शादी साल 1995 में ब्रिटिश करोड़पति जेमिमा गोल्डस्मिथ से की थी, लेकिन साल 2004 में दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद इमरान ने दूसरी शादी जनवरी 2015 मे बीबीसी की पूर्व पत्रकार रेहम खान से की थी, जोकि लंबे समय तक नहीं चल सकी।


तीसरी शादी इमरान ने बुशरा मानेका से की। इसी साल शादी करने के बाद इमरान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बने। लेकिन आपको जानकारी हैरानी होगी कि इमरान खान का नाम बॉलीवुड की एक खूबसूरत अभिनेत्री से भी जुड़ा था। खबरों की मानें तो इमरान का नाम 70 और 80 के दशक की एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ भी जुड़ा था। हालांकि जीनत और इमरान ने इन खबरों पर कभी बात नहीं की।

ऐसा माना जाता है कि कई बार ऐसे मौके आए जब जीनत से मिलने के बाद इमरान मैदान पर जाते थे तो उनके दोस्त उन्हें थका हुआ बताकर उनकी खिंचाई करते थे। एक बार जीनत एक इवेंट में शामिल होने के लिए पाकिस्तान के लाहौर गई थीं। यहां उनसे इमरान खान से रिश्ते के बारे में जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि हमें पास्ट के बारे में बात नहीं करनी चाहिए। अब हमारे बच्चे बड़े हो गए हैं।

Related News