कोरोना वायरस से देश की रक्षा करने में डॉक्टर और स्वास्थ्य कार्यकर्ता सबसे आगे हैं। इस महामारी में डॉक्टर योद्धा बन गए हैं। ये योद्धा झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार द्वारा तय किए गए हैं। इन योद्धाओं की कड़ी मेहनत को देखते हुए, मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य के सभी स्वास्थ्य कर्मचारियों को एक महीने का अतिरिक्त वेतन देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, “इस कठिन समय में, कोरोना योद्धा लोगों की सेवा करने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं।

इसलिए, राज्य सरकार ने निर्णय लिया है कि कोविद कार्यों में लगे चिकित्सा कर्मियों और चिकित्सकों को एक महीने का वेतन / मानदेय दिया जाएगा। सभी कोरोना वारियर्स को मेरा धन्यवाद और खुशी। ” कोरोना की दूसरी लहर को देखते हुए, झारखंड सरकार पूरी तत्परता से काम कर रही है। हेमंत सोरेन सरकार झारखंड के अस्पतालों में डॉक्टरों की उपस्थिति चाहती है, ताकि मरीजों को कोई परेशानी न हो। स्वास्थ्य सुविधाओं में योगदान नहीं देने के लिए आपदा प्रबंधन अधिनियम -2005 की धारा 56 के तहत 51 स्वास्थ्य कर्मचारियों से स्पष्टीकरण मांगा गया है। जबकि 5 डॉक्टरों को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।

Hemant Soren Jharkhand Cm Death Threat News : Soren S Security Beefed Up  After Receiving Threat Mails - Hemant Soren Death Threat: मुख्यमंत्री सोरेन  को जान से मारने की धमकी मिलने के

एक डॉक्टर और एक सामुदायिक स्वास्थ्य कार्यकर्ता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। पिछले 24 घंटों में, झारखंड में कोरोना के 5,903 नए मामले सामने आए, जिससे राज्य में कोरोना संक्रमण की कुल संख्या 201,747 हो गई। पिछले 24 घंटों में, 103 लोग इस वायरस से अपनी जान गंवा चुके हैं। कुल मृत्यु दर बढ़कर 1991 हो गई। पिछले 24 घंटों में 3,287 लोगों ने वसूली की है। 151,651 लोग अब तक वायरस से ठीक हो चुके हैं। राज्य में सक्रिय रोगियों की कुल संख्या 48,105 है।

Related News