कोच्चि: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (जेपी नड्डा) जो दक्षिण भारतीय राज्य केरल पहुंचे, नड्डा ने कोट्टायम में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों के साथ बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने फैसला किया है कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय का जन्मदिन (25 सितंबर) अंत्योदय दिवस के रूप में मनाया जाए. जो इससे वंचित हैं उन्हें सशक्त किया जाना चाहिए।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि वर्तमान भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) (सीपीएम) सरकार ऐसी स्थिति पैदा करने की कोशिश कर रही है जहां सरकार कर्ज के जाल में फंस जाएगी। कर्ज अब लगभग दोगुना हो गया है। यहां तक ​​कि मुख्यमंत्री कार्यालय भी भ्रष्टाचार के दायरे से बाहर नहीं है। सोना घोटाले की आंच सीएम ऑफिस तक पहुंच गई है। आपको बता दें कि केरल सोना तस्करी घोटाले की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन का भी नाम लिया था, इस बात का जिक्र नड्डा ने किया है.


नड्डा ने आगे कहा कि आज केरल में अराजकता है, और हाशिये पर मौजूद तत्व बढ़ रहे हैं। हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है। मैं अपने उन कार्यकर्ताओं को सलाम करता हूं जो इस सब के बाद भी दिन-रात काम कर रहे हैं और आगे बढ़ रहे हैं। लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है।

Related News