कोविड-19 की तीसरी लहर का खतरा अभी भी पूरे देश में बना हुआ है और इसी को ध्यान में रखते हुए सरकार और आमजन लगातार वैक्सीनेशन के प्रति अपनी श्रद्धा दिखाते हुए अधिक से अधिक व्यक्ति नेशन की मांग कर रहे हैं। इसी के बीच अब खबर आई है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर 17 सितंबर को भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में वैक्सेशन अभियान की शुरुआत करेगी और इस दिन विशेष अभियान के तहत लोगों को वैक्सीनेशन के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस मामले को लेकर अपने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि 17 सितंबर यानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर देश भर में वैक्सीनेशन को लेकर एक विशेष अभियान आयोजित किया जाए जिसमें लोगों को अधिक से अधिक वैक्सीनेशन सेंटर पर लेकर जाया जाए और इसके साथ-साथ लोगों में वैक्सीनेशन के प्रति जागरूकता भी जगाई जाए।

इस मामले को लेकर तैयारियों के बारे में बताते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि इस कार्यक्रम के लिए अब तक करीब 700000 युवाओं को तैयार कर लिया गया है और आने वाले समय में यह संख्या आठ लाख युवाओं तक पहुंच जाएगी जो 17 सितंबर के दिन लोगों में वैक्सीनेशन के प्रति जागरूकता फैलाने का काम करेंगे।

वही आपको बता दें कि भारत में वैक्सीनेशन लगातार बढ़ता जा रहा है और जल्द ही भारत 70 करोड लोगों को वैक्सीनेट करने की प्रक्रिया में एक व्यक्ति इन कम से कम लगा चुका होगा।

Related News