कम नहीं हो रहा साल 2020 का कहर, अब आने वाली है ये आफत...

प्रतिदिन 24 में से 18 घंटे काम करने वाले भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री के लिए देश सेवा ही सबकुछ है और दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र के सबसे बड़े पद तक पहुँचने का उनका सफर हमारे लोकतंत्र की ताकत को दर्शाता है। शायद देश को मोदी के रूप में पहला ऐसा प्रधानमंत्री मिला जिसने गरीबी करीब से देखी है, जिसकी माँ दूसरों के घरों में काम करती थी, जिसने घर का खर्च चलाने के लिए रेलवे स्टेशन पर चाय बेची, जिसने हिमालय की चोटियों पर बरसों संन्यासी रूप में गुजारे, जिसने गुजरात को ऐसा चमकाया कि देश ही नहीं दुनिया ने इस चमक और इस चमक के पीछे दिन-रात की मेहनत को महसूस किया।

दोबारा कांग्रेस में शामिल होने की तैयारी कर रहे सिंधिया? सोशल मीडिया से मिल रहे संकेत

प्रधानमंत्री मोदी के पास भले अन्य नेताओं की तरह खुद के आलीशान बंगले, बड़े-बड़े बैंक बैलेंस, चमचमाती कारें और महँगे साजो सामान न हों लेकिन उनके पास माँ जरूर हैं जिनका आशीर्वाद वह समय-समय पर जरूर लेते हैं और माँ का खास ख्याल भी रखते हैं।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी गांधीनगर में ही रहती हैं। अकसर प्रधानमंत्री अपनी मां से मिलने उसी घर में जाते हैं। आपको बता दे नरेंद्र मोदी जन्मदिन के मौके पर अपनी मां हीराबेन से मुलाकात करने गांधीनगर पहुंचे। वहां उन्होंने अपनी मां के साथ समय बिताया और साथ में लंच भी किया। इन तस्वीर को देख ये पता लगाया जा सकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन बहुत ही आलीशान घर में रहती है।

Related News