मध्य प्रदेश में अभी भी राजनैतिक हलचल जारी है। वहीं ये भी सुनने में आ रहा है कि भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से कथित तौर पर ‘भाजपा’ हटा दिया है और उन्होंने इसकी जगह सेवक और क्रिकेट प्रेमी लिखा है। इसके अलावा लोग ये भी कह रहे हैं कि उन्होंने कभी भाजपा शब्द लिखा ही नहीं था। हालांकि इसपर भाजपा या सिंधिया की तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

सिंधिया ने होली के दिन कांग्रेस पार्टी छोड़ कर भाजपा का दामन थाम लिया था। उनके पार्टी में आने के बाद से समर्थकों को शिवराज मंत्रिमंडल में शामिल करने और उन्हें केंद्र में कैबिनेट मंत्री बनाए जाने की चर्चा चल रही थी। लेकिन अब ये भी सुनने में आ रहा है कि उनके समर्थक पूर्व विधायकों को उपचुनाव का टिकट मिलने में परेशानी हो रही है।

शिवराज चौहान की कैबिनेट को लेकर कई बार संभावित तारीखों का अनौपचारिक एलान कर दिया गया है। मोदी कैबिनेट में सिंधिया को शामिल करने की भी चर्चा अब कम ही सुनाई देती है।

भाजपा ने उपचुनाव में सिंधिया समर्थक सभी 22 विधायकों को टिकट देने का वादा किया गया है लेकिन नेताओं की बगावत भी देखने को मिल रही है। वहीं, कुछ सीटों पर सिंधिया समर्थक पूर्व विधायकों की जीत को लेकर संशय की बातें भी सामने आ रही हैं।

Related News